Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiबॉर्डर स्टेट पंजाब में आम आदमी पार्टी का आना देश हित में...

गुरुग्राम। Coming of AAP in Punjab is not in the Interest of the Country हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है। बॉर्डर स्टेट में आम आदमी पार्टी का आना देश के हित में नहीं है। क्योंकि इनके चरित्र पर प्रश्न चिन्ह है। यह कुछ लोगों के साथ मिले हुए हैं और उसके नतीजे सामने आ गए हैं। यह बात उन्होंने गुरुग्राम (Gurugram) में पटियाला दंगों (Patiala riots) को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कही।

लोग सड़कों पर हथियार लेकर आपस में लडऩे लग गए

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि लोग सड़कों पर हथियार लेकर आपस में लडऩे लग गए है, यह बहुत खतरनाक है और बहुत चिंता का विषय है। लोगों को शांति रखनी चाहिए। केंद्र सरकार पर भरोसा रखना चाहिए। हम अपने देश में इस प्रकार की गतिविधियां बिल्कुल नहीं होने देंगे। करनाल के कल्हेड़ी गांव के स्कूल में दलित बच्चों को रोकने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में अनिल विज ने कहा कि किसी बच्चे को, किसी धर्म का हो, किसी जाति का हो, किसी भाषा का हो, किसी क्षेत्र का हो, कोई रोक नहीं सकता। क्योंकि हमारी सरकार इन चीजों को रिकॉग्नाइज नहीं करती। हम सब को भारतीय मानते हैं और हर भारतीय का इस देश की जो सारी संपत्तियां हैं। उन पर पूरा अधिकार है।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विज पर किए गए कटाक्ष के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री ने कहा कि यह उनका (भूपेंद्र सिंह हुड्डा) झेंप मिटाने वाला बयान था। जिस पार्टी की नेता लड़की हूं लड़ सकती हूं, का नारा लेकर उत्तर प्रदेश में उतर गई। वे 50 प्रतिशत सीटें देने की बात करते हैं, वह हरियाणा में कुमारी शैलजा को बर्दाश्त नहीं कर सके। अब चाहे उनकी जाति की वजह से या चाहे उनके महिला होने की वजह से, पर यह बहुत बड़ी बात है।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular