Friday, July 5, 2024
HomeDelhiCondom Ad In DMRC: महिला सीट पर कंडोम का ऐड देख भड़के लोग,...

Condom Ad In DMRC: 

दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए ट्रांसपोर्ट का सबसे सरल माध्यम बनी मेट्रो में लगी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर ज्यादातर लोग असहज महसूस कर रहे हैं। दरअसल महिलाओं के लिए रिजर्व सीट के ऊपर लगा ये फोटो कंडोम के विज्ञापन का है। जिसमें बेड पर एक कपल को रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया है।

डीएमआरसी पर साधा निशाना

लोग सोशल मीडिया पर लगातार इस फोटो को शेयर कर डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) पर निशाना साध रहे हैं। और शर्मिंदगी का कारण बता रहे हैं।  लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस विज्ञापन को गलत नहीं मान रहे हैं। ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए DMRC ने कोच का ब्यौरा मांगा है।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

ट्वीटर पर विज्ञापन की फोटो शेयर करते हुए एक शख्स ने अपने विचार साझा किए। शख्स ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो की एक ट्रेन इस विज्ञापन से भरी हुई है, जो कि पैसेंजर्स के लिए बहुत शर्मिंदगी का कारण बन रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ उस पोस्ट पर एक शख्स ने जवाब देते हुए लिखा- इसमें शर्मिंदगी वाली क्या बता है? किसी भी चीज को देखने के हमेशा दो तरीके होते हैं।

विज्ञापन हटाने की कही बात

वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह शर्मनाक है. इससे ज्यादा अनैतिकता क्या होगी छोटा बच्चा प्रश्न करेगा तो क्या जवाब देंगे? इसके साथ ही लोगों ने डीएमआरसी पर भी सवाल उठाए। एक यूजर ने कहा कि सिर्फ रेवेन्यू से ही मतलब नहीं होना चाहिए. समाज के प्रति भी आपकी जिम्मेदारी है, जिसे पैसों से ऊपर देखना और निभाना चाहिए। वहीं एक ने इस विज्ञापन को हटाने की भी बात कही, ताकि महिलाएं कंफर्टेबल फील कर सकें।

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर अलर्ट ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली मेट्रो में भी किए खास इंतजाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular