Friday, July 5, 2024
HomeDelhiउपराज्यपाल से मिले कांग्रेस नेता, आम आदमी पार्टी सरकार के भ्रष्टाचार का...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली एलजी विनय कुमार सक्सेना से आज यानि गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधि मंडल ने राज निवास सिविल लाइन जाकर उपराज्यपाल से महत्वपूर्ण मुद्दे पर मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली कांग्रेस ने एलजी के सामने केजरीवाल सरकार के भ्रष्ट्राचार का मुद्दा उठाया है। जिसक बाद ‘INDIA’ गठबंधन में पड़ रही दरार की खबरों को और भी बल मिल गया है।

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की कल हुई थी बैठक

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की दिल्ली में कल यानि बुधवार को संगठन की मजबूती और आगामी चुनावों को लेकर बैठक हुई। सामने आई जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेताओं की बैठक करीब तीन घंटे तक चली। जिसमें राहुल गांधी, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, केसी वेणुगोपाल और दीपक बाबरिया मौजूद रहे। बैठक से बाहर आने के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मिडीया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने हमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा है। यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली में सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

अलका के बयान पर आप का जवाब

वहीँ, अलका लांबा के इस बयान के बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी। भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात की है। हमारा केंद्रीय नेतृत्व इस पर फैसला करेगा। हमारी राजनीतिक मामलों की समिति और ‘I.N.D.I.A’ दल एक साथ बैठक करेंगे और इस पर चर्चा करेंगे।

also read ; कांग्रेस ने दिल्ली की सातों सीटों पर चुनाव लड़ने के दिए संकेत; आप ने दिया ये जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular