Friday, July 5, 2024
HomeDelhiकांग्रेस नेता पवन खेड़ा को पीएम पर चुटकी लेना पड़ा भारी, पुलिस...
Pawan Khera Arrested:  बीते कुछ दिनो पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने एक भाषण के दरम्यान देश के प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा था कि नाम दामोदर दास और काम गौतम दास का है। कांग्रेस नेता के इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। आज गुरुवार को उसी मामले में कांग्रेस नेता को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है।

जानें पूरा मामला

बता दें, पवन खेड़ा आज गुरूवार को कांग्रेस नेताओं के साथ रायपुर में होने वाले कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने के लिए इंडिगो की फ्लाइट से रवाना होने वाले थे। तभी दिल्ली पुलिस ने उन्हें फ्लाइट से उतारकर गिरफ्तार कर लिया। पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसने असम पुलिस की सिफारिश पर कांग्रेस नेता को हिरासत में लिया है ।

कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर असम पुलिस का बयान

बता दें, कांग्रेस नेता की पर असम पुलिस के आइजीपी प्रशांत कुमार भुइयां का कहना है कि असम के दीमा हसाओं जिले के लोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस का ये भी कहना है कि खेड़ा के बयान से काफी माहौल खराब हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पवन खेड़ा को स्थानीय कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली गई है। कोर्ट के पेशी के बाद कांग्रेस नेता को असम ले जाया जाएगा।

सुप्रीमकोर्ट से पवन खेड़ा को मिली राहत

वहीं, पवन खेड़ा के गिरफतारी के बाद कांग्रेस ने जल्द ही सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। कांग्रेस नेता एवं वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने अदालत में इस बारे में एक याचिका दाखिल की है। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने खेड़ा को अंतरिम जमानत दे दी। जानकारी के मुताबिक सिंघवी ने पहले ही दलील दी थी कि खेड़ा को परेशान किया जा रहा है। सिंघवी ने इस मामले में कहा है कि माफी के बाद भी खेड़ा के खिलाफ 3 FIR दर्ज किए गए है ।

ALSO READ : http://IPL 2023: चोटिल ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को बनाया कप्तान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular