Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiConnaught Place: होटल की बड़ी लापरवाही! परोसे गए डोसे में मिले 8...

Connaught Place: होटल की बड़ी लापरवाही! परोसे गए डोसे में मिले 8 कॉकरोच

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Connaught Place: दिल्ली के CP में आए दिन होटलों में बड़ी लापरवाही बरती जा रही है। जहां फिर एक बार होटल की बड़ी लापरवाही दिखी। दरअसल एक महिला और उसका दोस्त 7 मार्च को दोपहर के भोजन के लिए नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में मद्रास कॉफी हाउस गई हुई थी, यहां पर उन्होंने डोसा ऑर्डर किया था। जैसे ही उनके पास उनका ऑर्डर आया उनके हौश उड़ गए। उस ऑर्डर में उन्होंने डोसा मंगवाया था, जिसमे एक या दो नहीं बल्कि 8 कॉकरोच मिले थे। जिसके बाद वहां पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

पुलिस ने जांच का दिया आश्वासन

दरअसल इशानी नाम की महिला अपने दोस्त के साथ होटल गई थी यहां पर दोनों ने खाने में डोसा का ऑर्डर दिया था, लेकिन डोसे में 8 कॉकरोज मिले। जिसके बाद महिला ने इसका वीडियो बना लिया हालाँकि, स्टाफ का एक सदस्य आया और रिकॉर्डिंग पूरी होने से पहले ही प्लेट लेकर चला गया। इसके बाद इशानी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को फोन पर दी। जिसके बाद रेस्तरां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच करने का आश्वासन दिया है।

Also Read: Delhi Govt Ladli Yojana: दिल्ली की लाडली योजना दे रही 11000 रूपए, जानिए कैसे…

वीडियो इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट 

जिसके बाद इशानी ने द क्विंट के साथ वीडियो सबमिट किया, ,जिसे बाद में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया । वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ”इस घटना ने मेरे मुंह में एक बुरा स्वाद छोड़ दिया है। इस कैफे के लाइसेंस और संचालन के बारे में मेरे दिमाग में बहुत सारे सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि आपको बता दें कि, किसी होटल में इस तरह की यह कोई पहली लापरवाही नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसी लापरवाही देखने को मिल चुकी है।

Also Read: Lady Don Anuradha Chaudhary: ससुराल में अभी तक नहीं हुआ लेडी डॉन अनुराधा का…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular