Monday, July 8, 2024
HomeDelhiएक की परिवार के 6 सदस्यों को कंटेनर ने कुचला, 3 की...

-एक परिवार के 6 सदस्य सड़क के किनारे बस का इंतजार कर रहा था। तभी एक कंटेनर ने अनियंत्रित होकर परिवार के सभी सदस्यों को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे मौके पर ही तीन सदस्यों की मौत हो गई।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

हरियाणा के नूंह जिले से एक दर्दनाक दुर्घटना का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने सड़क किनारे एक पूरे परिवार को कुचल दिया। जिससे परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जब अन्य घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक ही परिवार के सदस्य बस का कर रहे थे इंतजार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिरोजपुर झिरका के थाना क्षेत्र सोलपुर गांव में सड़क किनारे एक ही परिवार के छह सदस्यों खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कंटेनर ने कुचल दिया, जिसमें तीन की मौत हो गई। वहीं, तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। मरने वालों में दो छोटे बच्चे व उनकी मां है।

घायलों को हसन खां मेवाती मेडिकल कालेज में कराया गया है भर्ती

सभी घायलों को नूंह के हसन खां मेवाती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां पर तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, दुर्घटना को अंजाम देकर भाग रहे कंटेनर चालक को नूंह पुलिस ने राजस्थान के नौगांव से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर इस हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। जिससे जाम की स्थिति बन गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस भीड़ को संभाल कर स्थिति को नियंत्रित किया।

दोपहर के समय हुआ यह भीषड़ हादसा

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर के समय यह भीषण सड़क हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य फिरोजपुर झिरका आने के लिए सवारी बस का इंतजार कर रहे थे। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है।

ये भी पढ़े BJP नेता तेजिंदर सिंह बग्गा को द्वारका कोर्ट मजिस्ट्रेट द्वारा मिली रिहाई, ख़ुशी में बांटी मिठाइयां

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular