होम / दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, बीते 24 घंटो में दर्ज हुए 1324 नए मामले

दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, बीते 24 घंटो में दर्ज हुए 1324 नए मामले

• LAST UPDATED : May 5, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

देश राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण मामलों में फिर से तेजी आनी शुरू हों गई है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो देश राजधानी में फिर 1 हजार से उपर नए मामले दर्ज किए गए। वहीं संक्रमण से एक मरीज की मौत भी हो चुकी है। हालांकि मामले बेशक बढ़ते जा रहे हैं लेकिन राहत की बात ये है कि अस्पताल में भर्ती होने की दर अभी भी कम बनी हुई है।

पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 7.64% तक पहुंच गए

Corona caught apace in Delhi

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक राजधानी में बुधवार को 1 हजार 354 नए कोविड के मामले दर्ज किए गए। इस अवधि के चलते एक मरीज की मौत भी हुई है। इसी के साथ बुधवार के दिन राजधानी दिल्ली के पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 7.64% तक पहुंच गए। बुधवार को दर्ज मामलों के साथ, राष्ट्रीय राजधानी में कोविड -19 संक्रमण का आंकड़ा लगभग 18 लाख 88 हजार 404 का हो गया है। वहीं अब तक कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 26,177 हो चुकी है।

कोरोना से बीते मंगलवार को हुई एक मरीज की मौत

दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार

बीते मंगलवार को, दिल्ली में 1 हजार 414 नए कोविड-19 के मामले रिपोर्ट में दर्ज किए गए थे। वहीं सकारात्मकता दर 5.97 प्रतिशत रही। कोरोना संक्रमण के कारण से मंगलवार को भी एक मरीज की मौत हुई थी। बीते सोमवार की बात करें तो राजधानी में कोरोना के 1 हजार 76 नए मामले दर्ज किए गए थे और पॉजिटिविटी रेट 6.42% था।

ये भी पढ़े : दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत, केजरीवाल सरकार द्वारा हरियाणा से माँगा जा रहा है पानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox