होम / दिल्ली बाजार में फिर लागू हुए कोरोना के नियम, मास्क पहनना हुआ जरुरी

दिल्ली बाजार में फिर लागू हुए कोरोना के नियम, मास्क पहनना हुआ जरुरी

• LAST UPDATED : April 28, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से परेशान होकर व्यापारी संघो ने नियमों का पालन करना फिर से शुरू कर दिया है। इसके चलते नियमति रूप से सैनिटाइजेशन करना शुरू किया जा जा रहा है। क्या करें, क्या न करें के पोस्टर भी लगाए जा रहे हैं और सभी लोग अच्छी तरह से मास्क पहनें, यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है।

आवश्यक बरती जा रही हैं सावधानियां

Corona rules again implemented in Delhi market

नयी दिल्ली के ट्रेडर्स एसोसिएशन (NDTA) ने बताया है कि वह यह सुनिश्चित कर रहा है कि बाजारों के अंदर सभी आवश्यक सावधानियों का पालन किया जाए। उसने अपने सभी सदस्यों से बूस्टर डोज लेने का भी आग्रह कर दिया है। एनडीटीए के अध्यक्ष अतुल भार्गव ने कहा कि एसोसिएशन के 400 से भी ज्यादा सदस्यों को सतर्क रहने के इल्तेला कर दिया है। भार्गव बताते है कि, ”हमने अपने सभी सदस्यों को उचित उपाय करने के लिए कहा है। दुकानों में क्या किया जाए और क्या ना के पोस्टर लगाए गए हैं।”

दुकानों में मास्क पहनना हुआ जरूरी

दिल्ली बाजार में फिर लागू हुए कोरोना के नियम

चांदनी चौक व्यापार मंडल के एक अध्यक्ष संजय भार्गव ने कहा कि वे आने वाले दिनों में कोविड-19 के संबंध में नया सर्कुलर जारी करेंगे। भार्गव ने बताया कि, ”चांदनी चौक एक बड़ा शॉपिंग सेंटर है। इसमें एक लाख से भी ज्यादा दुकानें हैं और भीड़भाड़ यहां का एक बड़ा मुद्दा है। हमने दुकानदारों से जाकर बोला कि वे मास्क पहनें और उन ग्राहकों के लिए अतिरिक्त मास्क भी अपनी दुकानों में रखें जो मास्क नहीं पहन रहे हैं।”

ये भी पढ़े : आज के पेट्रोल डीजल के दाम, 21वें दिन भी रेटों में कोई इजाफा नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox