होम / होंडा कंपनी ने प्रशासन को भेंट किए 50 हजार कोरोना टेस्ट किट

होंडा कंपनी ने प्रशासन को भेंट किए 50 हजार कोरोना टेस्ट किट

• LAST UPDATED : May 3, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

जिला में कोरोना से बचाव को लेकर औद्योगिक संस्थानों द्वारा मिल रहा सहयोग निरन्तर जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को होंडा कंपनी ने जिला में टेस्टिंग अभियान में सहयोग करने के लिए गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव को सीएसआर के माध्यम से 50 हजार कोरोना टेस्टिंग किट भेंट किये।

औद्योगिक इकाइयों ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए निभाई है बड़ी भूमिका

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कंपनी के अधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए लोगों में जागरूकता लाने व जिला में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती प्रदान करने में जिला के विभिन्न सामाजिक संगठनों व औद्योगिक इकाइयों ने बड़ी भूमिका निभाई है।

होंडा कंपनी द्वारा उपलब्ध कराई गई इन 50 हजार कोरोना टेस्टिंग किट से निश्चित ही जिला में जारी टेस्टिंग अभियान को बल मिलेगा। उन्होंने कंपनियों व उद्योगों से अपील करते हुए कहा कि वे जिला प्रशासन तथा सरकार की मदद के लिए आगे आएं ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद के साथ साथ जिला में इस महामारी की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों में और बेहतर किया जा सके।

महामारी से निपटने के लिए किए गए है सभी पुख्ता इंतजाम

उपायुक्त ने कहा कि जिला में इस महामारी से निपटने के लिए सभी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में शहरी क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा टेस्टिंग पर विशेष जोर दिया जा रहा है, ताकि संक्रमण की प्राथमिक स्तर पर ही जांच कर संक्रमित व्यक्ति को बेहतर उपचार दिया जा सके।

उपायुक्त ने जिलावासियों से आह्वान करते हुए कहा कि जिला में इस महामारी की रोकथाम के लिए जारी टेस्टिंग अभियान में अपना सहयोग करते हुए बगैर संकोच टेस्टिंग कराएं, साथ ही जब भी घर से बाहर निकले तो सरकार द्वारा जारी की गई सभी गाइडलाइंस की पालना करे। लोग फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे।

Also Read : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 1,076 नए केस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox