Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiCouple Drowned: दिल्ली से ऋषिकेश पहुंचा कपल, गंगा नदी में हुए गायब…...

Couple Drowned: दिल्ली से ऋषिकेश पहुंचा कपल, गंगा नदी में हुए गायब… तलाश जारी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Couple Drowned: दिल्ली से ऋषिकेश एक जोड़ा गंगा नदी में लापता हो गया। यहाँ उनकी मृत्यु की संभावना है। सूचना मिलने पर राज्य आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के सील नदी में खोज अभियान शुरू किया गया। लेकिन अब तक उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। दो दिन पहले, महाराष्ट्र के पुणे में भी एक ऐसी ही घटना हुई थी।

यह है पूरा मामला

भीषण गर्मी के बीच अब मानसून ने दस्तक दे चुकी है। ऐसे में भारी बारिश से नदियां भी उफान पर हैं। इस बीच कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जहां लोग नदी में डूबकर मर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने जो किया जानकर आप भी करेंगे सलाम

दो दिन पहले महाराष्ट्र के पुणे में भूशी डैम के पास झरने के पानी में एक ही परिवार के 5 लोग डूब गए थे। अब ऐसी खबर उत्तराखंड के ऋषिकेश से भी आई है। यहां दिल्ली का एक दंपत्ति गंगा नदी में बह गया।

सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) के गोताखोर दंपत्ति की तलाश में जुट गए। लेकिन अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली का एक दंपत्ति ऋषिकेश के पास मुनि की रेती में गंगा में डूब गया। दंपत्ति दोपहर करीब एक बजे गंगा में नहाने के लिए नीम बीच पर गए थे।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने बताया कि कपल की पहचान दिल्ली के सुदर्शन पार्क में रहने वाले लवप्रीत (26) के रूप में हुई है। वे कह रहे हैं कि उसके साथ थी नेहा ठाकुर (22), जो करोल बाग में रहने वाली है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत पानी में डूबने से हुई होगी। एसडीआरएफ की टीम अभी भी उनकी तलाश में जुटी है। गोताखोर लगातार गंगा नदी में उनकी तलाश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एलन मस्क करेंगे स्पेस स्टेशन को तबाह, NASA पैसे भी देगा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular