Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Metro में एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करने लगा कपल, घिनौना...

India news (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली मेट्रो के वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें, नए वीडियो में कपल एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यात्रियों ने DMRC से ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

यात्रियों ने की कार्रवाई की मांग

वायरल घिनौने वीडियो पर यात्रियों का कहना है कि ऐसी हरकतों से सभी को परेशानी होती है। मेट्रो में सफर करने वाले कपल कभी खुलेआम किस करते नजर आते हैं तो कभी बेपरवाह तरीके से रोमांस करते। यात्रियों ने अपील की है कि दिल्ली मेट्रो केंद्र सरकार को पत्र लिखकर ऐसे सभी लोगों के सोशल मीडिया एकाउंट को स्थायी तौर पर डिलीट करवाने की मांग करे, जो मेट्रो में ऐसी हरकत करते हैं। ऐसी हरकतें केवल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए की जाती हैं। देखा गया है कि वीडियो वायरल होने के बाद उक्त एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ जाती है। ऐसे में यदि उक्त सोशल मीडिया एकाउंट को ही स्थायी तौर पर डिलीट करवा दिया जाता है तो संबंधित व्यक्ति अपने फॉलोअर्स को बचाने के लिए ऐसी हरकत करने से पहले कई बार सोचेगा।

DMRC ने मामले में कही यह बात

ऐसे में इस वीडियो को लेकर DMRC ने यात्रियों से अपील की है कि यदि उनके आसपास ऐसी कोई घटना होती है तो तुरंत मेट्रो से संपर्क करें। ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं मेट्रो के अंदर का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक माथे पर सिंदूर लगाकर और गले में माला पहनकर महिला आरक्षित सीट पर बैठा हुआ है।

also read ; इस मामले में अरुंधति रॉय के खिलाफ चलेगा मुकदमा ; दिल्ली LG ने दी मंजूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular