Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy Case: संजय सिंह की याचिका पर कोर्ट ने ED...

संजय सिंह की याचिका पर कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस, इस दिन होगी अगली सुनवाई

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Excise Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमानत याचिका पर ईडी को नोटिस जारी किया है। मिली जानकारी के अनुसार, ED को जवाब दाखिल करने और याचिकाकर्ता को जवाब की अग्रिम प्रति उपलब्ध कराने का आदेश दिया गया है। बता दें, अदालत ने इस मामले को 6 दिसंबर को अगली सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।

आप नेता ने जमानत के लिए दायर की है याचिका

मालूम हो, आप नेता की अब खत्म हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत याचिका पर बीते शनिवार को संबंधित जज के मौजूद नहीं होने के कारण मामला टल गया था। वहीं राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एम.के. नागपाल ने शुक्रवार को संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 10 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। संजय सिंह को पहले दी गई 14 दिन की न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर अदालत के सामने पेश किया गया था।

4 अक्टूबर को आप नेता हुए थे गिरफ्तार

बता दें, दिल्ली शराब नीति मामले में आप सांसद संजय सिंह को 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत याचिका दायर की है। गौरतलब हो,पिछली बार जज ने संजय सिंह को सांसद के तौर पर विकास कार्यों से जुड़े कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने की इजाजत दी थी।

also read : Delhi : हर्ष विहार में दीवार पर दिखे ‘खाटू श्याम’, पूजा-पाठ के लिए उमड़ी भीड़

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular