होम / Covid-19 Update From Ghaziabad : गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों में 35 नए केस, पढ़ाई को ऑफ़लाइन जारी रखने के दिए निर्देश

Covid-19 Update From Ghaziabad : गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों में 35 नए केस, पढ़ाई को ऑफ़लाइन जारी रखने के दिए निर्देश

• LAST UPDATED : April 20, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Covid-19 Update From Ghaziabad : दिल्ली के गाजियाबाद जिले में कोरोना के केस थमने का नाम नहीं ले रहे है। बीते 24 घंटों की बात करें तो 24 घंटों के अंदर कोरोना के 35 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। यहां कोरोना के मामले बढ़कर 141 हो गए है। गाजियाबाद के जिले के मुखिया(DC) का कहना है की स्कूलों को कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करना होगा। राकेश कुमार सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि जो स्कूल-कॉलेज कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाए।

Covid-19 Update From Ghaziabad

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने बताया की (Covid-19 Update From Ghaziabad)

Covid-19 Update From Ghaziabad

बुधवार को जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार, 35 कोविड केस देखने को मिले है। इन केसों में 5 बच्चे भी शामिल है। अप्रैल के इस महीने में कोरोना के अभी तक 225 केस सामने आ चुके है। बीते 24 घंटे की संक्रमण दर एक फीसदी के पास आ पहुंची है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉक्टर भवतोष शंखधर ने बताया की, यह राहत की बात है कि कोई भी पेसेंट अस्पताल में एडमिट नहीं है। सभी होम आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों की टीम लगातार उन पर निगरानी रखे हुए है।

स्कूलों को सख्ती से कोरोना के नियमों का पालन करने के आदेश

Covid-19 Update From Ghaziabad

DPS साहिबाबाद में CBSE बोर्ड के स्कूल प्रधानाचार्यों और प्रबंधकों की एक अहम बैठक हुई। इसमें जिला विद्यालय निरीक्षक (DIOS) प्रदीप द्विवेदी ने कहा कि अब कोरोना केस मिलने पर किसी भी स्कूल को बंद नहीं किया जाएगा। जिस भी क्लास का स्टूडेंट कोरोना संक्रमित पाया जाता है, उस क्लासरूम को फुली सैनिटाइज किया जाएगा और उसी क्लास के बच्चों की जांच होगी। यदि जांच में और बच्चे संक्रमित मिलते हैं तो उन बच्चों को छुट्टी पर भेज दिया जाएगा, लेकिन स्कूल बंद नहीं होगा। प्रबंधकों का तर्क था कि स्कूल लंबे समय बाद खुले हैं, इसलिए इन्हें बंद करना अब उचित नहीं होगा। पढ़ाई को …. पर लाने के लिए ऑफ़लाइन क्लास जरूरी हैं।

Covid-19 Update From Ghaziabad

Read More : Kumar Vishwas’s tweet कुमार विश्वास ने पंजाब के भगवंत मान के खिलाफ किया टवीट

Also Read : Jahangirpuri Violence Cases : जहांगीरपुरी हिंसा मामले पर सुर्पीम कोर्ट ने लगाई रोक, कई अधिकारियों ने निर्देश का किया उल्लंघन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox