Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiCovid-19 Update Today: देश में बढ़ रहा कोरोना का कहर, दिल्ली में...

India News (इंडिया न्यूज़), Covid-19 Update Today, दिल्ली: देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है लगातार कोरोना अपने पैर फैलाता जा रहा है। अगर दिल्ली में कोरोना रेट की बात करें तो वह 21.16 प्रतिशत पहुच गया है। इस समय फिलहाल दिल्ली में एक्टिव केस 5 हजार के पास पहुच गया हैं।

कोरोना से हुई 7 की मौत

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, दिल्ली में कोविड-19 के नये मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 20,36,196 हो गई। अगर बाद मृत्यु दर की करें तो कुल 7 मरीजों की मौत हो गई है। जिसके बाद महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या बढ़कर 26,613 हो गई है।

जानिए पूरे देश में आए कोरोना मामले

दूसरी तरफ पूरे देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 9,629 नए मामले सामने आने के बाद देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4.49 करोड़ हो गई। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या 63,380 से घटकर 61,013 रह गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण से 29 और मरीजों की मौत के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,31,398 हो गई है। इनमें 10 वे लोग भी शामिल हैं, जिनके नाम संक्रमण से मौत के आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से दम तोड़ने वाले मरीजों की सूची में जोड़े हैं।

 

ये भी पढ़े: गुरुवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, कई मुश्किलों से भर सकता जीवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular