Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime: 17 साल का लड़का, शराब पीने के बहाने दोस्त को बुलाया...

Crime: 17 साल का लड़का, शराब पीने के बहाने दोस्त को बुलाया और फिर हुआ हत्याकांड

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में पिटाई का बदला लेने के लिए छह नाबालिगों ने मिलकर 17 साल के लड़के की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने मृतक को शराब पिलाने के बहाने बुलाया था। फिर चाकू और ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस बाकी तीन फरार नाबालिगों की तलाश कर रही है। हत्या में प्रयुक्त दो चाकू भी बरामद कर लिये गये हैं। बताया जा रहा है कि मृतक पर आधा दर्जन से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया था।

पुलिस ने मामला किया दर्ज (Crime) 

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे मालवीय नगर पुलिस को सूचना मिली कि खिड़की एक्सटेंशन स्थित सतपुला पार्क में एक लड़के का शव पड़ा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को एक शव मिला। उसके सीने, पेट, गर्दन और चेहरे पर चाकू के घाव पाए गए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तभी पुलिस ने तीन नाबालिगों को पकड़ लिया।

हत्या की योजना बनाई

पूछताछ में पता चला कि एक नाबालिग ने अपने पांच अन्य नाबालिग साथियों के साथ मिलकर विवेक की हत्या की योजना बनाई थी। योजना के मुताबिक 14 दिसंबर को नाबालिग विवेक को शराब पीने के लिए बुलाया गया। फिर वाइन शॉप से बीयर खरीदी और उसे लेकर सतपुला पार्क पहुंचे। वहां पांच नाबालिग पहले से मौजूद थे। शराब पीने के दौरान उसने चाकू और पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ में यह भी पता चला कि मृतक विवेक का कुछ महीने पहले स्कूल के लड़कों से झगड़ा हुआ था, जिसमें उसने एक नाबालिग की पिटाई कर दी थी। बदला लेने के लिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल फरार तीन नाबालिगों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular