Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: सिर में गोली मार बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, जानिए...

Crime: सिर में गोली मार बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें अशोक विहार कॉलोनी के एक युवक की मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह, उसका शव गढ़ी सब्लू गांव के पास एक जमीन पर पाया गया। पुलिस ने मृतक को शिनाख्त किया है और उनके परिवार को इस दुखद समाचार की जानकारी दी है।

हत्या के पीछे के कारण और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है। इस मामले में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिन्हें जल्द से जल्द सुलझाया जा रहा है।

Crime: सर पर थी गोली की चोट

लोनी के अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाले राजू जिन्हें लोग प्यार से ‘राज’ भी कहते थे, की मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह, उनका शव गढ़ी सब्लू गांव के पास जमीन पर पड़ा हुआ मिला। उनके सिर पर गोली की चोट थी, जिसे लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और उनकी पहचान के लिए प्रयासरत रही। मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के थानों और लोनी के अलग-अलग थानों में संपर्क किया।

जांच में जुटी है पुलिस

दोपहर के समय, मृतक की पहचान हो गई है। लोनी ACP सूर्यबली मौर्य ने इस बारे में सूचना दी। हालांकि, मृतक की हत्या के पीछे क्या कारण है और किसने किया है, इसकी जांच अभी चल रही है। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस के पास कुछ अहम सुराग हैं, जिन्हें जांचा जा रहा है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular