होम / Crime: गुरुग्राम में नौकरानी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार, कर दिया बुरा हाल

Crime: गुरुग्राम में नौकरानी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार, कर दिया बुरा हाल

• LAST UPDATED : December 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: हरियाणा के गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। घर में काम करने वाली एक 13 साल की नाबालिग लड़की को उसके मालिकों ने न सिर्फ कुत्ते से कटवाया। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 57 में हुई। पुलिस ने परिवार के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गुरुग्राम की है घटना (Crime)

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर में काम करने वाली 13 साल की नाबालिग लड़की (नौकरानी) को उसके मालिकों ने न सिर्फ कुत्ते से कटवाया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि सेक्टर 57 इलाके में जिस परिवार में वह काम करती थी, उसके सदस्यों ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़की की पिटाई की, फिर उसे कुत्ते से कटवाया और उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया।

कुत्ते से कटवाया

पुलिस ने कहा कि लड़की की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, जिस घर में लड़की काम करती थी उसकी महिला अक्सर उसे लोहे की रॉड और हथौड़े से पीटती थी। मुंह पर टेप लगाकर एक कमरे में बंधक बनाई गई लड़की को शनिवार को उसकी मां ने अन्य लोगों की मदद से मुक्त कराया। पुलिस ने बताया कि लड़की को 48 घंटे में केवल एक बार खाना दिया जाता था और उसके मुंह पर टेप लगा दिया जाता था ताकि वह शोर न मचा सके।

हाथों पर डालता था तेजाब

सेक्टर 51 महिला थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, जिस घर में लड़की काम करती थी, उसका मालिक उसके हाथों पर तेजाब डालता था और इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़ित लड़की मूल रूप से बिहार की रहने वाली है।

आरोपी ने काम के बदले पैसे नहीं दिए

लड़की को उनके साथ रहने और 9,000 रुपये के मासिक वेतन पर घर में काम करने के लिए रखा गया था। शिकायत के बाद, शशि शर्मा और उनके दो बेटों के खिलाफ चोट पहुंचाने, महिलाओं की गरिमा का अपमान करने, जानवरों के प्रति क्रूरता और आपराधिक धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 10 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox