होम / Crime in Delhi: झगड़ा खत्म करने के बहाने बुला दोस्त के पेट में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

Crime in Delhi: झगड़ा खत्म करने के बहाने बुला दोस्त के पेट में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 19, 2022

Crime in Delhi:

नई दिल्ली: पंजाबी बाग के इलाके में एक युवक ने आपसी विवाद के चलते अपने ही दोस्त के पेट में चाकू घोंप दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। पीड़ित स्विगी (Swiggy) कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। आरोपी ने उसे झगड़ा खत्म करने के बहाने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का लगभग 18 दिनों तक हॉस्पिटल में इलाज चला। घर आने के बाद पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने हत्या करने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है।

सुलह करने का बहाना कर बुलाया

पीड़ित सुदर्शन पार्क मोती नगर निवासी अमित यादव है। वह अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। अमित ने पुलिस को जानकारी दी की लगभग एक महीने पहले उसकी कर्मपुरा में रहने वाले दोस्त यश राजपुत से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद 28 अगस्त को यश ने अमित को फोन किया और सुलह करने का बहाना कर पंजाबी बाग स्थित भारत सुदर्शन पार्क में बुलाया। अमित अपने एक दोस्त रोहित के साथ वहां गया।

चाकू घोंप दोनों आरोपी हुए फरार

इसके कुछ समय बाद यश राजपुत अपने एक दोस्त जीत पवार के साथ कार से वहां आया। यश ने कार से उतरकर रोहित से हाथ मिलाया और अचानक अमित को पिटने लगा। फिर, उसका दोस्त जीत कार से चाकू लेकर आया और यश ने उसे अमित को मारने के लिए कहा। जीत ने अमित के पेट में चाकू घोंप दिया, जिसके बाद वह वहीं गिर गया। काम को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गए।

18 दिनों तक चला पीड़ित का इलाज

रोहित तुरंत घायल अमित को आचार्य भिक्षु अस्पताल में लेकर गया। वहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। लेकिन उस समय अमित बयान देने की स्थिति में नहीं था इसलिए पुलिस ने मामले को लंबित रखा। 18 दिनों के इलाज के बाद अमित अस्पताल से घर लौटा। उसके बाद उसने पुलिस को बयान दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने 16 सितंबर को हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अगले दिन दोनों आरोपियों को उनके इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: आज फिर होगी Jacqueline Fernandez से पूछताछ, आर्थिक अपराध शाखा ने भेजा नोटिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox