Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime News: 13 साल के किशोर ने की मासूम की हत्या, ईंट...

Crime News: गाजियाबाद के मोदीनगर के गांव गदाना से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। गांव गदाना में शनिवार सुबह लगभग 9.30 बजे 13 साल के किशोर ने 6 साल की मासूम की हत्या कर दी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने रविवार को पूरे वारदात का खुलासा होने का दावा भी किया है।

मौत होने तक ईंट से करता रहा वार

पुलिस के मुताबिक, छठी कक्षा में पढ़ने वाले किशोर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। जब बच्ची ने विरोध किया तो उसने ईंट उठाकर उसके सिर में मार दी। वह लहूलुहान होकर भागने लगी लेकिन किशोर ने उसे पकड़ लिया और उसकी मौत हो जाने तक ईंट से ताबड़तोड़ वार करता रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया।

पेड़ पर लटकी कमीज से खुला राज

डीसीपी ग्रामीण जोन रवि कुमार ने जानकारी दी कि पुलिस पेड़ पर लटकी मिली उसकी खून से सनी कमीज के द्वारा उस तक पहुंची। हत्या करने के दौरान उसकी कमीज पर खून के छींटे आ गए थे। उसने उस कमीज को धोने के बाद घर के पास पेड़ पर फेंक दिया जो टहनियों में उलझ गई। पुलिस ने बताया कि उसे शनिवार की दोपहर स्कूल से ही हिरासत में लिया गया था। जब कमीज को उतारकर देखा गया तो उस पर खून के निशान दिखे। यह कमीज गांव के लोगों को दिखाने पर एक बच्चे ने इसे किशोर की बताया।

खेलने की बात कहकर गई थी बच्ची

बता दें कि मासूम का शव शनिवार सुबह खेल के मैदान में बिटोड़े के पास पड़ा मिला था। वह ताई को बताकर खेलने के लिए गई थी। उस वक्त उसके पिता और मां मजदूरी करने गए हुए थे। खेलने गए बच्चों ने शव देखकर बच्ची की ताई को जाकर जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: प्रदूषण का प्रकोप जारी, ‘खराब’ श्रेणी में दर्ज हुआ AQI

 

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular