Monday, July 15, 2024
HomeCrimeदरिंदगी की सारी हदें पार: महिला के साथ दुष्कर्म के बाद प्राइवेट...

Crime News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के सेक्टर-7ए स्थित गुरुद्वारे के पीछे बंद गली के पार्क से पुलिस को 34 साल की एक महिला का शव मिला है। प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला से पहले दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में वाइपर का पाइप डाल दिया। महिला की गर्दन भी टूटी हुई पाई गई। पुलिस ने शव को पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बीके नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है।स

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि क्राइम ब्रांच और पुलिस की चार टीमें जांच में लगी हुई हैं। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर-7ए स्थित गुरुद्वारे के पीछे बंद गली के साथ बने पार्क में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस तुरंत वहां पहुंची। सूचना के बाद डीसीपी बल्लभगढ़ कुशाल सिंह, एसीपी सिटी बल्लभगढ़ मुनीश सहगल, थाना प्रबंधक सेक्टर-8 व चौकी प्रभारी और क्राइम ब्रांच की टीम और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

दुष्कर्म कर की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। वहीं, गर्दन भी पूरी तहर टूटी हुई पाई गई।

2-3 दिन पुराना है शव

महिला के प्राइवेट पार्ट में वाइपर का पाइप डाला गया था। जानकारी के मुताबिक शव करीब दो से तीन दिन पुराना है। क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस को कुछ सुराग भी मिले हैं। घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ जारी है।

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

पुलिस ने जानकारी दी है कि शव की पहचान के लिए पार्क और गुरुद्वारे के आसपास लगे कैमरों की जांच चल रही है। महिला की पहचान के लिए सभी थानों को सूचित किया गया है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड से कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: जानें Jio और Airtel के ये शानदार प्लान्स, Amazon Prime और Netflix के साथ ही मिलेगें ये बेनिफिट्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular