Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime News: दिल्ली में घटी कंझावला जैसी दूसरी घटना, कार ने स्कूटी...

Crime News:

Crime News: दिल्ली में दबंगों को हौसलें इस कदर बुलंद हो गए है कि अब वह किसी कि जान लेने में जरा भी कुरेज नहीं खातें है। आपक बता दे दिल्ली के केशवपुरम इलाके में गुरूवार रात एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। दरअसल नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी जिसमें स्कूटी पर सवार दो लोगों में से एक कि मौत हो गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी चालक और उसका साथी हवा में उछल गए। जिसमें एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा बोनट के ऊपर फंस गया। दोनों को कार ने साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा।

कार सवार पांच लोग हुए गिरफ्तार

आपको बता दे केशवपुरम पुलिस और पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने चालक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे की हालत गंभीर बताई।

घटना करीब रात में तीन बजे हुई

आपको बता दे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात करीब 2 बजकर 57 मिनट पर केशवपुरम इलाके में 2 पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थी। 1 वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त कर रही थी, जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी।

350 मीटर तक घसीटा

कार चालक ने कार को रोकने के बजाय मौके से भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की ओर बढ़ा दिया। पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और मौके से लगभग 350 मीटर की दूरी पर कार को किसी तरह से रोक लिया।

ये हैं आरोपी

बता दे दोनों पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है। आपको बता दे ये दोनों एक जींस बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं। इस घटना की शुरुआती जांच में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को पकड़ लिया।

 

ये भी पढ़े: कुछ न समझ आएं नाश्ते में तो जरूर बनाएं गर्मागर्म हरा चना कबाब, जानिए विधि

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular