होम / Crime News: ठेके कर्मचारी हुए दबंग, लाठी-डंडों से युवक के सिर पर किया हमला

Crime News: ठेके कर्मचारी हुए दबंग, लाठी-डंडों से युवक के सिर पर किया हमला

• LAST UPDATED : December 14, 2022

Crime News:

Crime News: दिल्ली के मधु विहार इलाके में ठेका कर्मचारियों की गुंडागर्दी देखने को मिली। दरअसल दबंग ठेकेदार शराब के ठेके पर तय कीमत से अधिक पर शराब बेच रहे थे। जिसका विरोध करने पर उन्होंने एक युवक को लाठी-डंडों से पीट कर सिर फोड़ दिया। बता दे फर्श पर गिराकर आरोपित युवक को पीटते रहे। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से युवक को बचाया। घायल अंकित राय को पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दे पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मारपीट व जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत की है। अंकित परिवार के साथ आइपी एक्सटेंशन में रहता है। उसका आरोप है कि सोमवार रात को वह मैक्स अस्पताल के पास के ठेके से शराब लेने के लिए गया तो ठेके कर्मचारियों ने तय कीमत से अधिक की बताई। इस बात का विरोध करने पर ठेके के कर्मचारियों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि वह उसे खींचकर ठेके के बाहर ले आए और जमकर लाठी-डंडे से पीटा। पुलिस ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

कानून व्यवस्था पर भी उठे सवाल

बता दे पुलिस के सामने पहले भी शराब से संबंधित अपराधों पर नकेल कसने मांग उठती रही है। इस तरह के मामले पुलिस के लिए नए नहीं है। शराब तस्करी से लेकर नशे में धुत लोगों द्वारा मारपीट की वारदात आए दिन दर्ज होती रहती है। बीते दिनो नशे में धुत पुलिसकर्मियों द्वारा ही उत्पात मचाने का मामला सामने आया था।

 

ये भी पढ़े: इस क्रिसमस घर पर ही बच्चों के लिए बनाएं चॉकलेट मग केक, जानिए इसकी रेसिपी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox