होम / Crime News: बच्चे के साथ होटल में कुकर्म का प्रयास, शादी में शामिल होने आया था बच्चा

Crime News: बच्चे के साथ होटल में कुकर्म का प्रयास, शादी में शामिल होने आया था बच्चा

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Crime News:

Crime News: गाजियाबाद में 8 साल के विदेशी बच्चे से कुकर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। ये वारदात शादी समारोह के दौरान होटल के बाथरूम में हुई। पुलिस ने इस मामले में नितेश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है।

यह है पूरा मामला 

ऑस्ट्रेलिया का एक परिवार दिल्ली के छतरपुर में अपने जानकार के घर पर आकर ठहरा हुआ था। इसके बाद ये परिवार गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में आया था , जहां गुरुवार रात शादी समारोह था। इस परिवार का आठ साल का बच्चा टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गया। बताया जा रहा है कि वहां उसे एक व्यक्ति ने दबोच लिया और कुकर्म करने का प्रयास किया। इतने में बच्चे का पिता वहां पहुंच गया और आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद वहां पुलिस बुलवाई गई और आरोपी को हवाले कर दिया गया।

मसूरी थाने में आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमा

सूरी थाने के इंस्पेक्टर रविंद्र चंद्र पंत ने बताया, आरोपी की पहचान नितेश के रूप में हुई है। वो मेरठ जिले में गंगानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। विदेशी फैमिली के रिश्तेदारों ने मसूरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

अभी तक नहीं हुआ बच्चे का मेडिकल परीक्षण 

हालांकि अभी बच्चे का मेडिकल परीक्षण नहीं हो सका है। रात में ही फैमिली बच्चे को लेकर दिल्ली चली गई थी। उधर, आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कहा कि वो बच्चे की जिप खोलने का प्रयास कर रहा था।

 

ये भी पढ़े: न्यू लॉन्च 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, आज ही बुक करें अपना फोन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox