होम / Crime News: मरने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को किया फोन, परिजनों के आने पर छिपाया फोन, AUDIO खोलेगा पोल

Crime News: मरने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को किया फोन, परिजनों के आने पर छिपाया फोन, AUDIO खोलेगा पोल

• LAST UPDATED : November 4, 2022

Crime News:

Crime News: गाजियाबाद में एक बेटी को प्रेम विवाह करना इस कदर महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जिंदगी दावं पर लगानी पड़ गई। दरअसल परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह की तैयारी कर चुकी गुलफ्सा की घर में ही तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी गई। आपको बता दे आरोप उसके भाई तोहिद, मोहिद और मां शमशीदा पर है। वे शव को दफन करने की तैयारी भी कर चुके थे लेकिन गुलफ्सा के प्रेमी समीर ने पुलिस को उसकी सूचना दे दी और पूरी साजिश बता दी।

नहीं पसीजा मां और भाई का दिल

आपको बता दे इसके बाद पुलिस ने तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शमशीदा की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहन से प्रेम विवाह करने से इनकार किया था, पर वह नहीं मानी। वह समीर से शादी करना चाहती थी, वह उन्हें पसंद नहीं था। बता दे इस वारदात को बुधवार की रात तीन बजे कैला भट्ठा के इस्लामनगर में अंजाम दिया गया था। हत्या होने से ठीक पहले गुलफ्सा मोबाइल फोन पर समीर से बात कर रही थी। उसे आशंका थी कि भाई और मां उसकी जान ले सकते हैं।

रिकार्डिंग बना सबूत

आपको बता दे परिवारजनों को कमरे की ओर आता देख गुलफ्सा ने फोन को छिपा दिया था। इसलिए, हत्या के दौरान समीर उनकी बातचीत सुनता रहा और सारी बाते वह रिकार्ड भी कर सका। इसी रिकार्डिंग को उसने बृहस्पतिवार की सुबह नगर कोतवाली की पुलिस को सुनाया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो दम घुटने से मौत की बात आई। एफआईआर समीर ने दर्ज कराई है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि समीर की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। शमशीदा की तलाश की जा रही है।

 

ये भी पढ़े: एलन मस्क की बढ़ी मुसीबतें, दिल्ली हाई कोर्ट में महीला ने की ये मांग…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox