Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiCrime News: संपत्ति विवाद के चलते ताऊ ने भतीजे को बनाया निशाना, गर्दन...

Crime News:

नई दिल्ली: राजधानी के न्यू अशोक नगर में संपत्ति विवाद के चलते ताऊ ने अपने सोते हुए भतीजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। ताऊ हरिशंकर ने युवक की गर्दन पर तीन वार किए और वहां से फरार हो गया। युवक राजकमल को परिवार वाले प्राथमिक उपचार के बाद अपने शहर ले गए। जहां उसका निजी अस्पताल के आइसीयू में उपचार चल रहा है।

सोते वक्त किया हमला

जानकारी के मुताबिक ताऊ ने संपत्ति विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। राजकमल दिल्ली के न्यू अशोक नगर स्थित ई-ब्लाक में अपने ताऊ के साथ किराये पर रह रहा था। शुक्रवार को तड़के सुबह चार बजे करीब जब राजकमल कमरे में सो रहा था, जब ताऊ हरिशंकर ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद राजकमल की आंख खुल गई, लेकिन हरिशंकर ने लगातार गर्दन पर दो और वार किए। हालांकि कहीं कोई उसे पकड़ ना ले इस डर से हरिशंकर वहां से फरार हो गया।

आइसीयू में भर्ती राजकमल

राजकमल गंभीर हालत में तुरंत उसी मकान में रह रहे उनके रिश्तेदारों के कमरे में पहुंचे और उन्हे जगाया। जिसे देखकर रिश्तेदार व उनके बेटों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में रिश्तेदार श्याम बाबू ने बताया कि पहले राजकमल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां से उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्राथमिक उपचार कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के बाद वह उन्हें उनके मूल निवास आगरा ले गया, वहां पर राजकमल को निजी अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया केस

घायल के रिश्तेदार श्याम बाबू ने बताया कि दादा राजहंस ने अपनी संपत्ति राजकमल व उनके भाई के नाम कर दी थी। हरिशंकर को उसमें से हिस्सा नहीं दिया था। इसे लेकर वह नाराज रहता था, कई बार झगड़ा कर चुका था। राजकमल के घरवालों के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने तिरंगे की महानता को लेकर लोगो को किया जागरूक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular