होम / Crime News: अनुशासन के नाम पर कस्टम इंस्पेक्टर ने बेटी को लगाया करंट, जलाया पैर

Crime News: अनुशासन के नाम पर कस्टम इंस्पेक्टर ने बेटी को लगाया करंट, जलाया पैर

• LAST UPDATED : January 23, 2023

Crime News: फरीदाबाद में रविवार को एक कस्टम इंस्पेक्टर पिता ने अपनी बेटी को अनुशासन में रखने के नाम पर उसे करंट लगाया। बेटी ने किसी तरह खुद को बचाया और थाने पहुंचकर शिकायत दे दी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लग गई है।

शरारत करने पर लगाया करंट

पुलिस का कहना है कि बिहार से फरीदाबाद के सेक्टर-30 में अपनी बहन के घर परिवार के साथ आए कस्टम अधिकारी ने शरारत करने पर अपनी 9 साल की बेटी को अनुशासन के नाम पर पीटा और करंट लगा दिया।

लड़की नहीं रहना चाहती पिता के साथ

थाना सेक्टर-31 प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र खत्री ने जानकारी दी कि सीतामढ़ी के बैलाही गांव निवासी नीरज कुमार बिहार कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर है। सिगरेट से जलाने और करंट लगाने के बाद लड़की वहां से भाग गई और थाने पहुंच गई। वहां पहुंचकर उसने शिकायत दी। लड़की का कहना है कि वह अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती है। इसके बाद उसे सखी वन स्टॉप सेंटर में रखा गया और बाद में मां के पास सेक्टर 30 स्थित घर पर भेज दिया गया। सोमवार को उससे बयान लिए जाएंगे।

पिता करते हैं गंदे शब्दों का इस्तेमाल

लड़की जब थाने पहुंची तो फरीदाबाद चाइल्डलाइन की जिला को-ऑर्डिनेटर सुनीता देवी वहां पहुंचीं। इसके बाद बच्ची ने बताया कि पिता उसके साथ अक्सर गंदे शब्दों का प्रयोग करते हैं। पिता ने उसके बाएं पैर को जला दिया है। लड़की के पैर और मुंह पर चोट के निशान हैं।

मां को भी करते हैं प्रताड़ित

आरोप के मुताबिक, पिता ने जूता पहनकर बेटी के मुंह पर मारा। उसके निचले होंठ पर चोट के निशान आए हुए हैं। पिता ने उसे करंट लगाकर मारने की कोशिश की। पुलिस ने कस्टम अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लड़की ने ये भी बताया कि पिता उसकी मां को भी प्रताड़ित करते हैं। उनके साथ मार-पीट करते हैं।

ये भी पढ़ें: 13 साल के किशोर ने की मासूम की हत्या, ईंट से ताबड़तोड़ किए वार, ऐसे खुला राज

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox