Friday, July 5, 2024
HomeCrimeCrime News: गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, तेज रफ्तार कार ने 2...

Crime News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम इलाके से कंझावला हिट एंड रन केस जैसी एक घटना सामने आई है।  दरअसल, गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यक्ति को लगभग चार किलोमीटर तक घसीटा है। हांलाकि इस घटना में बाइक सवार बाल बाल बच गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

पुलिस से मिली अब तक की जानकारी के अनुसार, घटना 1 फरवरी की रात गुरुग्राम के सेक्टर 62 इलाके की बताई जा रही है। जहां बाइक पर सवार दो व्यक्ति को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी और उन्हेें लगभग 4 किलोमीटर तक घसीटा। घटना रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस भी आरोपी की तलाश कर रही है।

नशे में धुत था कार चालक 

मामले के शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि कार से टक्कर लगने पर वह अपनी बाइक से गिर गए थे और वाहन की फ्रंट ग्रिल से चिपक गए थे। युवकों ने आरोप लगाया कि वाहन चला रहा व्यक्ति नशे में धुत था और कार के नीचे उनकी बाइक फंस जाने के बाद भी नहीं रुका।

जांच में जुटी पुलिस

युवकों ने दावा किया है कि वे चिल्लाते रहे लेकिन कार चालक ने उनकी एक नहीं सुनी और गाड़ी चलाता रहा। हालांकि इस घटना में बाइक सवारों को कोई बड़ी चोट नहीं आई है। वहीं पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सर्द हवाओं का दौर जारी, अभी नहीं मिलेगी राहत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular