होम / Crime News: डबल मर्डर केस का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस कोर्ट में पेश कर लेगी रिमांड

Crime News: डबल मर्डर केस का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस कोर्ट में पेश कर लेगी रिमांड

• LAST UPDATED : April 13, 2023

Crime News:

Crime News: दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में दोहरा हत्याकांड हुआ था। जिसके मुख्य आरोपी आशीष भार्गव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे आरोपी को बुधवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है।पुलिस के मुताबिक आरोपी को आज गुरुवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि अन्य आरोपी मोनिका पहले से ही पुलिस रिमांड पर है।

गला रेतकर की थी दंपती की हत्या

आपको बता दे जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की के अनुसार, सोमवार सुबह 7:30 बजे इस घटना की सूचना मिली थी। जिसमें पता चला था कि बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या की गई। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सरकारी स्कूल से सेवानिवृत्त राधेश्याम व उनकी पत्नी वीना का शव पड़ा हुआ था। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के नादेमऊ स्थित कांकरकुई गांव के निवासी थे। बात दे घटना के बाद घर से नकदी भी गायब थी। पुलिस को उनकी बहू मोनिका पर शक हुआ। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पूरा अपराध कबूल लिया।

आरोपी के घर रिश्ता लेकर गई थी ‘कातिल बहू’

सास-ससुर की हत्या की आरोपी मोनिका अपने प्रेमी के घर खुद का रिश्ता लेकर गई थी। इस दौरान प्रेमी ने उसे अपनी मां से मिलवाया था, मां ने उसे पसंद भी कर लिया था, लेकिन जब उन्हें आशीष ने बताया कि मोनिका शादीशुदा है और उसका बच्चा भी है तो उसकी मां ने कहा यह पाप होगा, शादी नहीं होगी।

 

ये भी पढ़े: स्कूली बच्चों पर ढाया गर्मी का सितम, प्रार्थना सभा टालने का दिया गया आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox