Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime News: मां-बेटे ने बनाई अपहरण की झूठी कहानी, पकड़े जाने पर...

Crime News: फरीदाबाद में मां-बेटे ने अपने पड़ोसियों से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाई। इस अपहरण की शिकायत पर पुलिस द्वारा जांच करने पर इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आई। जिस लड़के की अपहरण होने की शिकायत की गई थी उसे पुलिस ने पलवल रहीमपुर रोड से बरामद किया है।

पुलिस टीम ने किया खुलासा

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के मुताबिक किडनैपिंग के मामले में बारीकी  से जांच करने के बाद पुलिस टीम ने अपहरण के मामले का पर्दाफाश किया और लड़के को ढूंढ़ा है।

31 अक्टूबर को दर्ज कराई थी शिकायत

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी दी कि गुमशुदा लड़के की मां पुरानी चुंगी ओल्ड फरीदाबाद की निवासी ने 31 अक्टूबर को शिकायत के शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

पलवल के रहीमपुर मार्ग पर मिला लड़का

इसके बाद तुंरत उच्च अधिकारियों ने कार्रवाई क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 को सौंप दी। क्राइम ब्रांच टीम इंचार्ज ने टीम गठित करने के बाद गुप्त सूत्रों की सूचना पर लड़के को ढूंढ़ निकाला। लड़के को पलवल के रहीमपुर मार्ग से सही सलामत बरामद कर लिया गया।

सख्ती बरतने पर लड़के ने बताया सच

लड़के से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सब बता दिया। वह अपनी मां के साथ गांव बुढ़ेना किसी से मिलने गया था। कि गई प्लेनिंग के अनुसार लड़के ने बाइक को साइड में गिराया और ऑटो से बदरपुर बॉर्डर गया। फिर वहां से कैब बुक करके उत्तर प्रदेश के गांव खुर्जा अपने किसी परिचित के गर चला गया।

पड़ोसियों से हुई थी लड़ाई

इसके बाद लड़के की मां ने अपहरण की झूठी शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने थाना खेड़ी पुल में नामजद आरोपी व अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। लड़के ने बताया कि दिवाली के दिन उनका पड़ोसी के साथ झगड़ा हो गया था और इसी का बदला लेने के लिए उसने यह प्लेन बनाया। क्राइम ब्रांच टीम ने पूछताछ करने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: ठग सुकेश ने फिर लिखा LG को पत्र, कहा- ‘सत्येंद्र जैन लगातार दे रहे धमकी’

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular