Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime News: हाथ-पैर बांध ड्राइवर को फेंका, लुटेरों ने दिल्ली से कार...

Crime News:

Crime News: दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दे लुटेरों ने अजमेरी गेट रेलवे स्टेशन से कार बुक करके अछनेरा क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद चालक को हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंक दिया। इसके साथ उसकी कार और सोने की चेन, मोबाइल लेकर लुटेरे भाग गए। आपको बता दे हाथ-पैर खुलने पर चालक पास में स्थित ढाबे पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अभियोग दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

लुटेरों ने बुक की थी गाड़ी

आपको बता दे ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राज यादव अपनी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर बुधवार शाम 7 बजे दिल्ली के अजमेरी गेट रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ा था। उसने बताया कि एक युवक उसके पास आया और कहा कि भरतपुर तक उसे और दो साथियों को जाना है। 12 रुपये प्रति किलोमीटर के किराए में गाड़ी बुक कर ली। जिसके बाद रात 2 बजे अछनेरा-भरतपुर रोड पर शंकर कोल्ड स्टोरेज के पास कार रुकवाकर तीनों युवकों ने राज यादव को नीचे उतारा और वे खेत में ले गए।

हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंक गए

आपको बता दे सवारी बनक लुटेरे अंगोछे से हाथ-पैर बांधकर चालक को खेत में ही फेंक गए। उसके गले से सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद कार लेकर फरार हो गए। चालक किसी तरह अंगोछा खोलकर पास में स्थित ढाबे तक पहुंचा। वहां एक व्यक्ति का मोबाइल लेकर यूपी 112 पर काल करके घटना की सूचना दी।

 

ये भी पढ़े: 4 घंटे से चल रहा पॉलीग्राफ टेस्ट, सवालों पर कई बार घबराया आफताब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular