होम / Crime News: युवक ने लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव को कमरे में छोड़कर भागा आरोपी

Crime News: युवक ने लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव को कमरे में छोड़कर भागा आरोपी

• LAST UPDATED : January 1, 2023

Crime News:

Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिल को दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है। जिसमें एक युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपित शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गया। आपको बता दे इसके बाद में आरोपी ने खुद ही महिला के पति व बहन को हत्या की सूचना दी। रोहिणी साउथ थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

जानिए ये मामला

आपको बता दे जानकारी के मुताबिक प्रदीप आगरा का रहने वाला हैं, और वह अमृतसर में नौकरी करता हैं। उसकी शादी करीब 11 वर्ष पहले पूनम के साथ हुई थी। बताया जाता है कि पूनम की दोस्ती मायके में रहने वाले संजय नाम के युवक से हो गई थी। दोनों अक्सर फोन पर बात करते थे। पूनम अपने बच्चों को लेकर पति के साथ चली गई थी। लेकिन दो दिन बाद ही वह इलाज कराने का बहाना कर बच्चों को वहीं छोड़ कर संजय के किराए के फ्लैट में आ गई। इसकी सूचना उसने फोन कर अपने पति प्रदीप को भी दे दी थी।

पुलिस को दी सूचना

आपको बता दे 29 दिसंबर को संजय के मकान मालिक को जब कमरे में कुछ संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी। चूकिं हत्या करने के बाद संजय ने पूनम की बहन बबिता और प्रदीप को घटना की जानकारी दी। ऐसे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूनम का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़े: क्या आपने देखा है टॉयलेट का म्यूजियम, अगर नहीं तो आईए दिल्ली और लिजिए इसके मजे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox