Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: गुरुग्राम की महिला की शर्मनाक हरकत, अपनी ही बेटी के साथ...

Crime: गुरुग्राम की महिला की शर्मनाक हरकत, अपनी ही बेटी के साथ किया ये काम

India News(इंडिया न्यूज), Crime: हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुरुग्राम की एक 30 वर्षीय महिला ने अपने पति के भाई और चचेरे भाई पर अपहरण और सामूहिक बलात्कार का झूठा आरोप लगाने के बाद अपनी 13 वर्षीय बेटी का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया है।

क्या था मामला (Crime)

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह मामला तब सामने आया जब वे 16 दिसंबर को महिला पुलिस स्टेशन (पश्चिम) में महिला द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच कर रहे थे। बच्चों की सुरक्षा की धारा 6 के तहत संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यौन अपराध (POCSO) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 323 से। जांच में पता चला कि घटना के वक्त संदिग्ध शहर में थे ही नहीं।

2021 में दूसरी शादी की

महिला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की रहने वाली है और तीन साल पहले अपने बच्चों के साथ गुरुग्राम चली गई थी। सभी बच्चे पहले पति से थे, जिनसे वह 2018 में अलग हो गईं। इसके बाद महिला ने 2021 में दूसरी शादी कर ली। उनका वर्तमान पति कौन है। जो हरियाणा के चरखी दादी का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि पति एक निजी ट्रक चालक के रूप में काम करता था, जबकि महिला सेक्टर 10 में एक औद्योगिक फर्म में काम करती थी।

महिला इस कारण थी बहुत परेशान 

पुलिस के मुताबिक, महिला आर्थिक रूप से सहयोग न करने के कारण अपने पति से नाराज थी, जिसके कारण वह उसके पास वापस जाना चाहती थी। पिछले 3 महीनों में यह दूसरा मामला था जब महिला ने अपने पति और उसके रिश्तेदारों को झूठा फंसाने की कोशिश की।

जांच अब भी जारी 

पुलिस ने कहा है कि महिला के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि जांच अभी भी जारी है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की की गवाही के आधार पर वे तय करेंगे कि महिला के खिलाफ एफआईआर रिपोर्ट दर्ज करने की जरूरत है या नहीं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular