Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeदिल्ली में क्राइम का कहर, मयूर विहार में पत्रकार पर चाकुओं से...

पीड़ित पत्रकार धनसुमोद को प्रातमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. वो एक मलयाली चैनल में पत्रकार के तौर रक काम करते हैं और दिल्ली के ब्यूरो चीफ हैं. पुलिस ने ममला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

India News: दिल्ली (Delhi) में अपराधी बेखौफ है, आए दिन लुटपाट और हत्या की खबर मिलते रहती है. इस बार दिल्ली के पांडव नगर थाना क्षेत्र को मयूर इलाके में रहने वाले एक पत्रकार को बस यात्रा के दौरान लगातार चाकुओं का हमला झेलना पड़ा. आपको बता दें कि पांडव नगर थाना क्षेत्र के मयूर विहार फेस टू इलाके में तीन लुटेरों ने चाकू के बल पर एक पत्रकार के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के दौरान लुटेरों ने पत्रकार पर चाकू से कई वार भी किए, जिसकी वजह से पत्रकार घायल हो गया.

गनीमत की बातच यह रही कि पीड़ित पत्रकार के पीठ पर एक बैग था जिसके कारण उनकी जान बच गई. पीड़ित ने बताया, कि शनिवार रात को जब वो मंगलम से मयूर विहार फेज-2 स्थित अपने घर आ रहे थे, तो संजय झील पार्क के पास तीन लड़कों ने उनके साथ लूटपाट की. विरोध करने पर उन्हें चाकू भी मारा, उनके पीठ पर एक बैग था जिसमें उनकी पीएच़डी की थीसिस रखी हुई थी जिसके वजह से उनकी जान बच गई.

पीएम को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, सामने आई चौकाने वाली वजह

चोर उनका पर्स और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. पीड़ित पत्रकार धनसुमोद को प्रातमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. वो एक मलयाली चैनल में पत्रकार के तौर रक काम करते हैं और दिल्ली के ब्यूरो चीफ हैं. पुलिस ने ममला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular