Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: जलन में आकर महिला ने 2 साल के बच्चे के साथ...

Crime: जलन में आकर महिला ने 2 साल के बच्चे के साथ जो किया, पढ़कर हैरान रह जाएंगे

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: पुलिस ने बताया कि बुधवार रात दिल्ली के बाहरी इलाके बवाना के पास रमेश नगर में ढाई साल के एक लड़के को उसकी 32 वर्षीय चाची ने कथित तौर पर अपने घर की पानी की टंकी में डुबो दिया। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मृतक लड़के की पहचान आयुष दास के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त लड़के के माता-पिता काम पर गए थे।

 गुनाह किया कबूल (Crime)

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शाम 5.46 बजे बवाना पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि प्लॉट नंबर 8, डाक खाने गली, रमेश नगर, बवाना गांव से एक ढाई साल का बच्चा लापता है। पुलिस मौके पर पहुंची। फोन करने वाली महिला ने अपना नाम बसंती बताया। जो लापता बच्चे की मौसी लगती है। जांच में पता चला कि आरोपी महिला का घर से पैसे गायब होने को लेकर अपने पति और बहन के परिवार से विवाद चल रहा था। महिला ने अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हत्या का मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, संदिग्ध बसंती देवी ने अपनी बहन रीना दास के बेटे की हत्या दो कारणों से की: मृतक बच्चे के पिता, प्रकाश दास के साथ विवाद, और लड़का पैदा करने में असमर्थता के कारन ईर्ष्या थी, जबकि उसकी बहन के तीन बच्चे थे। महिला को लड़की के माता-पिता से ईर्ष्या थी क्योंकि उसकी चार बेटियाँ थीं जबकि वे तीन बेटों और एक बेटी के माता-पिता थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular