होम / हादसे के दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा : अरविंद केजरीवाल

हादसे के दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा : अरविंद केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 14, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली Mundka Multistorey Building : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुंडका स्थित बहुमंजिला इमारत का शनिवार सुबह दौरा किया। उन्होंने आग की घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हादसा बेहद दर्दनाक और झकझोर देने वाला है। इसकी मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि हादसे के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मजिस्ट्रियल जांच के नतीजे आने पर पता चलेगा कि कोई अधिकारी जिम्मेदार था या कोई एजेंसी।

गुमशुदा की रिपोर्ट करने वालों की मदद के लिए लगाया गया है हेल्प डेस्क

उन्होंने कहा कि गुमशुदा की रिपोर्ट करने वाले लोगों की मदद के लिए हेल्प डेस्क लगाया गया है। बिल्डिंग में लगी आग भीषण थी। कई बॉडी इतनी क्षत-विक्षत हो गई हैं कि उनकी पहचान भी नहीं हो पाई है। डीएनए जांच पूरी होने के बाद ही मृतकों की वास्तविक संख्या का पता चल सकेगा। वहीं, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुंडका में हुआ हादसा बेहद दु:खद है। इस हादसे में कई लोगों ने अपनों को खोया है।

मृतकों की संख्या के बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने हादसे में मौत की संख्या के सवाल पर कहा कि मैं अभी आधिकारिक रूप से मृतकों की संख्या के बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं। जब डीएनए आदि की जांच हो जाएगी, तभी वास्तविक संख्या का पता चल सकेगा। मजिस्ट्रियल जांच में लापरवाही का भी पता चल जाएगा। इस वक्त हमें जांच का इंतजार करना चाहिए। एक बार जांच के नतीजे आ जाएं, उसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, हम किसी को नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 899 नए केस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox