Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDandiya Night In Delhi: डांडिया नाइट में लड़के मांग रहे थे बेटी...

India News(इंडिया न्यूज़), Dandiya Night In Delhi: दिल्ली के पास फ़रीदाबाद की एक आवासीय सोसायटी में गरबा कार्यक्रम में उस समय दुखद मोड़ आ गया जब 52 वर्षीय एक व्यक्ति की दो पड़ोसियों से लड़ाई के बाद मौत हो गई, जिन्होंने कथित तौर पर उसकी बेटी को परेशान किया था।

बेटी से नंबर मांग रहे थे

फरीदाबाद के सेक्टर 87 स्थित प्रिंसेस पार्क सोसायटी निवासी प्रेम मेहता और उनके परिवार के सदस्य सोमवार रात आवासीय परिसर के परिसर में गरबा कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। डांडिया नृत्य के दौरान, आवासीय परिसर के दो युवक श्री मेहता की 25 वर्षीय बेटी के पास पहुंचे और उनका संपर्क नंबर मांगा। कथित तौर पर उसने उससे अपने साथ डांस करने के लिए भी कहा।

 विवाद में पिता की मौत

इससे मेहता और दोनों व्यक्तियों के बीच विवाद शुरू हो गया। श्री मेहता, उनकी पत्नी और उनके बेटे ने उन लोगों का सामना किया और उनसे पूछा कि वे उनकी बेटी के पास क्यों आए हैं। घटना के एक वीडियो में दोनों पक्षों को कॉलर पकड़ते और एक-दूसरे को धक्का देते हुए दिखाया गया है। एक बार तो लोगों ने मिस्टर मेहता को धक्का दे दिया। वह ज़मीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

पुलिस अधिकारी जमील खान के अनुसार, श्री मेहता के परिवार की पुलिस शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि उसने उसकी बेटी को परेशान किया और 52 वर्षीय व्यक्ति पर हमला किया। श्री खान ने कहा कि शव परीक्षण किया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े: Delhi Metro: दिल्ली में प्रदूषण से मचा हाहाकार, DMRC ने उठाए…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular