Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDawood Latest Update : दाऊद के परिजनों ने जहर देने पर किया...

Dawood Latest Update : दाऊद के परिजनों ने जहर देने पर किया बड़ा खुलासा, आखिर क्या है सच

India News (इंडिया न्यूज), Dawood Ibrahim Latest Update : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया है। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार दाउद की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि  दाऊद को जहर दिए जाने की खबर की अभी किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है ।

वहीं, ह बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद को भर्ती किया गया है। वहां कड़ी सुरक्षा है। साथ ही यह भी बताया गया है कि अस्पताल के उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है। शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी को ही मंजिल तक जाने की अनुमति है।

परिवार ने किया इंकार

दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबरों के बाद मुंबई पुलिस ने शहर में स्थित उनके परिवार के सदस्यों से जानकारी की पुष्टि करने के लिए एक टीम भेजी। सूत्रों की माने तो परिवार के सदस्यों (दाऊद के भतीजों) ने पुष्टि की है कि वह स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं से ठीक नहीं है। हालांकि, उन्होंने जहर देने की खबरों से इनकार किया है।

पाकिस्तान में इंटरनेट स्पीड धीमी

वहीं बात दें कि पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर ने देश में हलचल बढ़ा दी है। पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है। बता दें कि देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है। साथ ही इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है। रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है।

दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की गई है।

Also Read –

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular