होम / Daylight firing in Delhi’s Ghaziabad : गाजियबाद में दिन दिहाड़े युवक को मारी गोली कॉलोनी, पुलिस प्रशासन का नहीं रहा खौफ

Daylight firing in Delhi’s Ghaziabad : गाजियबाद में दिन दिहाड़े युवक को मारी गोली कॉलोनी, पुलिस प्रशासन का नहीं रहा खौफ

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Daylight firing in Delhi’s Ghaziabad : लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी में शनिवार सुबह अज्ञात युवको ने एक शख्स को गोली मार दी है। यह उस समय की घटना है जब युवक घर से जिम जा रहे थे तब इस वारदात को अंजाम दिया गया। दो वाइक सवार हमलावरों ने युवक के सीने में गोली मार दी। जैसे ही गोली लगी युवक वहीं बैठ गया।

प्रशासन पस्त बदमाश मस्त (Daylight firing in Delhi’s Ghaziabad)

Daylight firing in Delhi's Ghaziabad

गाजियाबाद में पुलिस अपराध रोकने की पुरी कोशिश कर रही है लेकिन दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। घटना से साफ पता लग रहा है कि बदमाशों में पुलिस-प्रशासन का कोई डर नहीं है। लोनी में हुई वारदात यही दिखाती है।

दिल्ली के तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती युवक

Daylight firing in Delhi's Ghaziabad

मामला कुछ इस प्रकार से है की शनिवार सुबह-सुबह बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने जिम जा रहे युवक को सीने में गोली मार दी। यह खबर जैसे ही लोगों को पता लगी पुरे इलाके में सनाटा छा गया। घायल युवक को पुलिस ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया है। अज्ञात युवक गोली मारने की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

गाजियाबाद के संगम विहार कॉलोनी की घटना

Daylight firing in Delhi's Ghaziabad

जिस युवक को गोली लगी है उसका नाम सोनू बताया जा रहा है। संगम विहार कॉलोनी में सोनू वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार सुबह वह घर से कॉलोनी के पास वाली जिम में जा रहे थे तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश सोनू के पास आकर रुके और पिस्तौल निकाल कर उन पर गोली चला दी। गोली सीधे उनके सीने में लगी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Daylight firing in Delhi's Ghaziabad

पुलिस गली में लगे सीसीटीवी के फुटेज को देख कर युवको की तलाश में जुट गई है। लोनी बॉर्डर थाना एसएचओ सचिन कुमार ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि सोनू को गोली क्यों और किसने मारी। परिजनों की तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Ice Cream Seller Death Case थप्पड़ के बदले मौत, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफतार

Also Read : Hanuman Jayanti In Delhi : दिल्ली में हनुमान जयंती को लेकर श्रद्धालुओं में खुशी का माहौल, मंदिर को लाइटों से सजाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox