Tuesday, April 23, 2024
HomeDelhiDCP's Car Collided Accused Arrested डीसीपी की गाड़ी को मारी टक्कर,आरोपी गिरफ्तार

DCP’s Car Collided Accused Arrested डीसीपी की गाड़ी को मारी टक्कर,आरोपी गिरफ्तार

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

DCP’s Car Collided Accused Arrested :दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के जुर्म में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । आरोपी की पहचान पेटीएम के संस्थापक (फाउंडर) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा के रूप में हुई । बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार दक्षिणी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जैकर की कार में फरवरी में एक लग्जरी वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसे कथित रूप से पेटीएम के संस्थापक चला रहे थे। घटना के संबंध में डीसीपी के ड्राइवर कांस्टेबल ने मामला दर्ज कराया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

गाड़ी में भरवाने गया था पेट्रोल DCP’s Car Collided Accused Arrested

कांस्टेबल दीपक कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अरविंदो मार्ग पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने गया था। आरोप है कि पेटीएम फाउंडर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए पुलिस वाहन में टक्कर मार दी। इसके बाद वह कार से उतरकर भाग गए। लेकिन दीपक ने कार का नंबर नोट कर डीसीपी को घटना की जानकारी दी थी।

इसके बाद डीसीपी के आदेश पर मालवीय नगर थाने में पेटीएम फाउंडर पर तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद जांच में पाया गया कि यह कार एक कंपनी के नाम दर्ज है। कंपनी में बात करने पर पता चला कि यह कार विजय शेखर शर्मा के पास है। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उन्हें जमानत दे दी गई थी।

पेटीएम ने जारी किया बयान

पेटीएम फाउंडर की गिरफ्तारी और बाद में जमानत पर रिहा होने के बाद कंपनी ने रविवार को बयान जारी किया है। कंपनी ने कहा कि एक मामूली सड़क हादसे की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। उस कथित घटना में किसी भी व्यक्ति या संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा था। मीडिया में इस गिरफ्तारी को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है। घटना के संबंध में जमानती अभियोग दर्ज हुआ था और सभी कानूनी कार्रवाइयां उसी दिन पूरी हो गई थीं।

DCP’s Car Collided Accused Arrested

READ MORE :Rift In The Newlywed Relationship : नवविवाहिता का सुहागरात से पहले ही रिश्ते में आया दरार, पति के मोबाइल पर पुराना वीडियो आने से बढ़ी खटास

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular