Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiमणिपुर की पीड़ित महिलाओं के परिवार से मिलीं DCW Chief ; कही...

India News (इंडिया न्यूज़), SWATI MALIWAL : मणिपुर की घटना पर पूरा देश आक्रोशित है। मणिपुर की घटना का असर सदन के मानसून सत्र के दरम्यान भी दिख रहा है। सारे विपक्षी दल एकजुट होकर इस मुद्दे पर सदन में बहस की मांग कर रहे हैं ,विपक्षी नेताओं की मांग है कि पीएम खुद सदन में आकर इस मुद्दे पर बयान दें। अब दिल्ली महिला आयोग अध्य्क्ष स्वाति मालीवाल ने मणिपुर पहुंचकर पीड़ित महिलओं और उनके परिजनों से मुलाकात की है। मणिपुर पहुंची स्वाति मालीवाल ने इस दरम्यान कहा है कि पीड़ित बेटियों के आंसू बहुत दिन तक सोने नहीं देंगे।

सीएम और प्रशासन पर से की सवाल

मणिपुर पहुंची DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “मणिपुर की जिन दो बेटियों के साथ बर्बरता की गई मैं उनके परिवारों से मिली। पीड़ित परिवारों का कहना है कि सरकार और प्रशासन की तरफ से उनसे मिलने अब तक कोई नहीं आया है, मैं उनके पास पहुंचने वाली पहली व्यक्ति हूं। आगे उन्होंने कहा कि दूसरी लड़की की मां से भी मुलाक़ात हुई। जब मैं यहां बिना सुरक्षा पहुंच सकती हूं तो अब तक सीएम या बाक़ी प्रशासन यहां क्यों नहीं आया?”

ये आंसू बहुत दिन तक सोने नहीं देंगे- स्वाति मालीवाल

वहीँ, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पीड़िता को गले लगाते हुए DCW चीफ ने वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “मणिपुर की बर्बरता की पीड़ित बेटियों के परिवार से मिली… इनके ये आंसू बहुत दिन तक सोने नहीं देंगे।

ALSO READ ; मणिपुर हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी आज जंतर मंतर पर करेगी विरोध प्रदर्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular