Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDCW Chief Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने वाला आरोपी...

DCW Chief Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गाड़ी से घसीटने का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी देतो हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात उनको एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा। स्वाति मालीवाल का कहना है कि भगवान ने उनकी जान बचाई है, नहीं तो उनका हाल अंजलि जैसा हो सकता था। पुलिस ने मालीवाल से छेड़छाड़ और कार से घसीटने के मामले में कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

स्वाति मालीवल ने किया ट्वीट

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात परख रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई, यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।’

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यह घटना तब हुई जब कार ड्राइवर ने उन्हें कार में बैठने के लिए कहा और मालीवाल ने इस बात का विरोध किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

कब की है घटना?

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल के साथ यह हादसा गुरुवार तड़के करीब 3:11 बजे एम्स के गेट नंबर 2 के सामने हुआ। उस समय मालीवाल रियलिटी चेक करने के लिए निकली थीं और उनकी टीम भी उनसे कुछ दूरी पर थी।

ये भी पढ़ें: कार चालक के निशाने पर आई स्वाति मालीवाल, 10-15 मीटर तक घसीटा

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular