Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDCW Chief Swati Maliwal: कार चालक के निशाने पर आई स्वाति मालीवाल,...

DCW Chief Swati Maliwal:

DCW Chief Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल अब कार चालक के नशाने पर आ गई है। जिसके बाद कार चालक द्वारा मालीवाल को कार से घसीटे जाने का मामला सामने आया है। आपको बता दे आरोप है कि नशे में धुत कार चालक ने दिल्ली एम्स के गेट नंबर दो के सामने स्वाति मालीवाल को 10 से 15 मीटर तक घसीटा। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

आपको बता दे दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ये घटना सुबह तड़के 3.11 मिनट की है। दरअसल कार चालक ने स्वाति मालीवाल से गाड़ी में बैठने के लिए कहा, तो मालीवाल उसे फटकार लगा रही थीं तभी कार चालक हरिशचंद्र ने गाड़ी का शीशा ऊपर चढ़ा लिया। इससे स्वाति मालीवाल का हाथ गाड़ी में फंस गया। तभी कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा।

मालीवाल ने सुनाई अपनी आपबीती

आपको बता दे इस मामले को लेकर मालीवाल ने ट्वीट कर अपनी आपबीती सुनाई है। जिसमें उन्होंने कहा, ”कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।”

 

ये भी पढ़े: ‘पठान’ को मिला PM मोदी का साथ, पार्टी नेताओं के बेतुके बयान पर कही ये बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular