Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDCW Chief Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने,...

DCW Chief Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई पूरी घटना का वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में कार ड्राइवर उनसे पूछ रहा है कि कि आपको कहां जाना है, इसपर मालीवाल ने जवाब दिया कि मुझे घर जाना है, मेरे रिश्तेदार आ रहे हैं। जिसके बाद आरोपी चला जाता है और फिर दोबारा लौटकर आता है। वापस आने के बाद मालीवाल को फिर से छोड़ने के लिए पूछता दिखाई देता है। इसपर उन्होंने पूछा कि कहां छोड़ोगे? अभी तो बात हुई थी, मैंने आपको बताया था कि मेरे रिश्तेदार आ रहे हैं। इसके बाद मालीवाल ड्राइवर के पास पहुंचकर लगातार पूछ रही हैं कि कहां छोड़ोगे। वे कहती हैं कि मैंने आपको बार बार कहा कि मुझे कहीं नहीं छोड़ना है।

अंजलि जैसा होता मेरा भी हाल- मालीवाल

स्वाति मालीवाल का कहना है कि मेरा हाल भी अंजलि जैसा ही होता, लेकिन भगवान ने जान बचाई। बता दें कि उन्हें एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा था। मामले के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मालीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुरक्षा के हालात का जायजा लेते वक्त कार चालक ने उनसे छेड़छाड़ की।

दिल्ली पुलिस पर उठ रहे सवाल

वीडियो के सामने आने के बाद से ही हंगामा मच गया है। दिल्ली पुलिस और यहां महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इस घटना के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: जेएनयू में हुई कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग, जान गंवाने वाले परिवारों के सदस्यों ने बताई आपबीती

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular