Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi :12 वीं की छात्रा ने दिखाई दिलेरी, फोन छीनकर भाग रहे...

Delhi :12 वीं की छात्रा ने दिखाई दिलेरी, फोन छीनकर भाग रहे स्नैचर को दौड़ाकर पकड़ा

India News(इंडिया न्यूज),Delhi school girl : दंगल फिल्म का वो डायलॉग आपने तो सुना ही होगा ‘म्हारी छोरी, छोरों से कम है के’। बता दें,अभिनेता आमिर खान रील लाइफ में अपनी रेसलर बेटियों के लिए ये डायलॉग बोलते हैं। हालांकि, दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने इसका जीवंत उदाहरण पेश किया है। बता दें, यहाँ 12 वीं की छात्रा ने मोबाइल छीनकर भाग रहे स्नैचर का सिर्फ पीछा किया बल्कि उसकी हिम्मत से चोर पकड़ा भी गया।

दिल्ली के केशवपुरम इलाके की है घटना

सामने आई जानकारी के अनुसार, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने एक स्नैचर को पीछा करके पकड़ लिया, जो उसका मोबाइल फोन कथित तौर पर लेकर भागने की कोशिश कर रहा था। बता दें, पुलिस ने मंगलवार 29 जनवरी को यह जानकारी दी। पुलिस ने घटनाक्रम के बारे में बताया कि सोमवार 28 जनवरी को छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। उस दौरान मोटरसाइकिल सवार स्नैचर ने उसका मोबाइल छीन लिया और भागने लगा। तभी पीड़िता ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया और स्नैचर का पीछा किया।

छात्रा की बहादुरी के आगे पकड़ा गया स्नैचर

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, छात्रा की आवाज सुनकर स्नैचर घबरा गया और इसी घबराहट में वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया। वह दोबारा भागने की कोशिश करता, इसके पहले ही राहगीरों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने मामलेम में यह भी जानकारी दी है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

ALSO READ ; डेंगू को लेकर चलेगा अभियान, अस्पताल होंगे तैयार: सौरभ भारद्वाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular