होम / दिल्ली: फोन देने से इनकार करने पर 2 नाबालिगों ने व्यक्ति की चाकू मारकर की हत्या

दिल्ली: फोन देने से इनकार करने पर 2 नाबालिगों ने व्यक्ति की चाकू मारकर की हत्या

• LAST UPDATED : April 24, 2023

इंडिया न्यूज, 2 minors stab man to death:रविवार की एक घटना में दो आरोपी ने एक व्यक्ति के फोन देने से इनकार करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को सोमवार की गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि उत्तर-पश्चिम दिल्ली के राज पार्क इलाके में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में दो किशोरों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कॉल करने के लिए पीड़िता से उसका फोन मांगा। पुलिस ने कहा कि पीड़ित ने उन्हें अपना फोन देने से इनकार कर दिया जिसके बाद आरोपी ने उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया और उसे चाकू मार फरार हो गए।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि राज पार्क इलाके में एक व्यक्ति के सिर पर चाकू से कई वार किए गए हैं। घायल की पहचान उत्तर प्रदेश के हाथरस के रहने वाले जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जितेंद्र कुमार को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और आरोपियों की पहचान की।

रविवार को सुल्तानपुरी में छापेमारी की गई और किशोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि उनके पास से अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी बरामद किए गए हैं।

 

पूछताछ के दौरान दोनों नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात वे एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे, जहां उन्होंने शराब पी थी।

आरोपियों के मोबाइल फोन खराब हो गए और उन्होंने जितेंद्र कुमार से फोन से बात कराने को कहा, लेकिन उसने इनकार करते हुए गाली-गलौज की।

पुलिस ने कहा कि दोनों गुस्से में आ गए और उन्होंने कुमार के सीने, पेट और हाथ में चाकुओं से कथित रूप से वार कर दिया और मौके से भाग गए।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox