होम / राजधानी में फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी, कार सवार को रोका, गाली दी और पीटा, आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार 

राजधानी में फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी, कार सवार को रोका, गाली दी और पीटा, आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज),delhi latest news: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बीच सड़क पर पीड़ित व्यक्ति के कार को रोककर मारपीट करने के आरोप में 4 युवक को गिरफ्तार किया है। घटना गत 7 मई की है। पीड़ित प्रवीण जांगड़ा के शिकायत के मुताबिक कार से जाते वक्त चार बदमाशों ने उनसे 7मई की शाम मारपीट की। घटना का वीडियो उनके कार में लगे कैमरे(डैशबोर्ड कैमरा) में रिकार्ड हो गया। उन्होंने वीडियो साझा कर पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की। एक दिन बाद ही पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास की है। पुलिस के मुताबिक,घटना कथित तौर पर डिपर लाइट के इस्तेमाल को लेकर हुई थी।

https://twitter.com/ParveenHere/status/1655412494981054464?s=20

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी पीड़ित की कार के आगे अपनी बाइक रोक कर उसके पास आते हैं। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने उसे थप्पड़ भी मारा। इसके बाद आरोपी फ्रेम से बाहर चला गया, लेकिन कार में बैठे व्यक्ति को गाली देते हुए सुना जा सकता है।

वीडियो में पीड़िता ने जानना चाहा कि उसके साथ मारपीट क्यों की जा रही है और उन्होंने माफी भी मांगी। एक दिन बाद, उन्होंने वीडियो ट्वीट किया और पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।

जिसमें उन्होंने लिखा, “कुछ बदमाशों ने मुझे बीच सड़क पर रोका और मेरे साथ मारपीट की। ये सब नांगलोई रेलवे स्टेशन मेट्रो के पास हुआ। देश की राजधानी में इस तरह की गुंडागर्दी आम हो गई है। @DelhiPolice को इस मामले को देखना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।”

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त हरेंद्र के सिंह ने आज सुबह ट्वीट कर बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने शिकायतकर्ता के ट्वीट और गिरफ्तार किए गए चार लोगों की तस्वीर साझा करते हुए कहा, “उन्होंने ऐसा किया, हमने ऐसा किया।”

Also Read: दिल्ली: सेवा करने से परेशान होकर बहू ने बर्तन से पीटकर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox