Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा में जीता विश्वास प्रस्ताव

Delhi: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा में जीता विश्वास प्रस्ताव

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली विधानसभा से विश्वास प्रस्ताव पारित हो गया है। दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने पक्ष और विपक्ष में वोटिंग कराई। विश्वास प्रस्ताव 54 वोटों से जीता। सदन की कार्यवाही सोमवार 19 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई है। विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले पर कहा कि हमें गिरफ्तार किया जा सकता है लेकिन हमारी सोच को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। आगे कहा कि मैं दिल्ली में प्रस्ताव का समर्थन करता हूं। यहां 54 मौजूद हैं। तीन बीमार हैं, दो जेल में हैं, दो शादी में हैं और एक बाहर है।

केजरीवाल ने चर्चा के दौरान कही ये बात (Delhi)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चर्चा के दौरान कहा कि बीजेपी ने दिल्ली के अस्पताल में दवा बंद करने का काम किया। दिल्ली की जनता के पापों का फल लगेगा। दिल्ली के अस्पतालों में पर्ची बनाने वालों को हटा दिया गया। दिल्ली में फरिश्ते योजना बंद कर दी गई। 23 हजार लोगों को मुफ्त इलाज दिया।

चपरासी का ट्रांसफर नहीं कर सकता- केजरीवाल

उन्होंने आगे कहा कि मुझे दुख हो रहा है। हमारी दिल्ली सरकार है। लेकिन हमारे पास कोई सेवा विभाग नहीं है। मैं अपने चपरासी का भी तबादला नहीं कर सकता। वे अधिकारी को धमका रहे हैं। काम नहीं करते। अगर यह काम करेगा तो हम ईडी दायर करेंगे।’ अधिकारी और आईएएस अधिकारी मेरे पास आकर रो रहे हैं। सीएम ने कहा कि वे हमें क्यों नहीं तोड़ पा रहे हैं? क्योंकि कुछ भी ग़लत नहीं किया गया है। वे हमें कुचलने के लिए दिन-रात कोशिश कर रहे हैं।’

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular