Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Accident: दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, DTC बस के नीचे आया...

Delhi Accident: दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, DTC बस के नीचे आया 17 साल की लड़की का सिर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accident: एक भयंकर सड़क हादसे में दिल्ली में एक 17 साल की लड़की की जान चली गई है। यह हादसा दिल्ली के एक इलाके में हुआ, जहां लड़की अपनी साइकिल से घर जा रही थी। रस्ते में उसकी साइकिल की चपेट में आने से एक डीटीसी बस ने उसे कुचल दिया। यह हादसा अचानक और अत्यंत दुखद है, और स्थानीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। इस दुखद घटना ने उसके परिवार और समुदाय में अद्वितीय दुख का संघर्ष किया है।

Delhi Accident: गिरफ्तार किया गया ड्राइवर

पुलिस ने हादसे में शामिल बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। इस घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान की, जिसका नाम ईशा है। उसका परिवार डाबड़ी में निवास करता है। ईशा के पिता एमसीडी में काम करते हैं जबकि मां हाउसवाइफ हैं। हादसे की जानकारी पुलिस को सोमवार शाम के आसपास मिली थी। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) अंकित कुमार सिंह ने बताया कि लड़की का शरीर बस के नीचे आ गया था।

दर्ज हुआ केस

मामले की जांच शुरू की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जांच के दौरान पुलिस ने पता लगाया कि हादसा दिल्ली के डाबड़ी क्षेत्र में हुआ था, जहां लड़की अपनी साइकिल से घर की ओर जा रही थी। डाबड़ी पावरहाउस के पास पहुंचते ही बस ने उसे कुचल दिया। बस के पहिए से उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया था। हादसे के बाद ड्राइवर ने खुद पुलिस को कॉल कर मामले की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि वे यह जांच कर रहे हैं कि क्या किसी दूसरी गाड़ी से टकराने के बाद हादसा हुआ था या कोई और कारण था। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में आईपीसी की धारा 279 और 304A के तहत केस दर्ज किया गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular