Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Accident: ITO के पास भयानक बस हादसा, एक की मौत!

Delhi Accident: ITO के पास भयानक बस हादसा, एक की मौत!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accident: आज सुबह दिल्ली में एक भयंकर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोगों भी घायल हो गए हैं। हादसे का कारण थी आंध्र स्कूल की बस, जो लक्ष्मी नगर से आ रही थी। बस ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी और फिर एक ऑटो को। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। यह हादसा इतना भयंकर था की स्कूटी चलाने वाला बस के निचले हिस्से मैं फस्स गया और ऑटो चले वाले के भी छोटे आयी हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi Accident: पिलर से टकराई DTC बस, कई लोग घायल!

Delhi Accident: प्राइवेट बस में स्कूली के बच्चे थे सवार!

सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दें कि जिस बस से हादसा हुआ वह आंध्र स्कूल की बस थी, जिसमें बच्चे भी सवार थे। बस लक्ष्मी नगर की तरफ से आ रही थी। हादसे के बाद पता चला कि यह एक प्राइवेट बस थी और इसमें स्कूल बच्चे सवार थे।बस चालक बहुत तेज़ बस चला रहा था। इस हादसे के बारे में जानकारी में यह भी आया कि बस पर न तो स्कूल बस होने की कोई चिन्ह था और न ही इसे स्कूल बस की तरह दिखाने के लिए पीला रंग दिया गया था। इसमें सफेद रंग का अपयोग किया गया था।

हम आपको बता दें कि ऑटो चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया है। साथ ही साथ ऑटो का भी हाल बहुत ख़राब हैं। तेज रफ्तार बस में सवार एक बच्चे को मामूली चोट भी आई है। सुबह पीक आवर में हुई दुर्घटना के कारण आइटीओ के विकास मार्ग पर लंबा जाम लग गया। लोगों को दस मिनट की दूरी तय करने में आधा घंटे तक फंसे रहना पड़ा।पुलिस को जानकारी मिलते ही बस और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा दिया गया है। अब यातायात सामान्य हो गया है और मौके पर एफएसएल की टीम दुर्घटना के तथ्य जुटा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular