Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Accident: प्रगति मैदान के पास सड़क हादसे में हुई SI की...

Delhi Accident: प्रगति मैदान के पास सड़क हादसे में हुई SI की मौत, जानिए पूरी घटना

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accident: सड़क हादसों की चपेट में प्रगति मैदान टनल से फिर एक बार हादसे की घटना सामने आयी है। इस घटना के मुताबिक हाल ही में हुए एक सड़क हादसे में एक दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। इस घटना के CCTV वीडियो से पता चला है कि पुलिसकर्मी डिवाइडर से टकरा गए थे। पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर की स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई थी, जिससे उनकी जान चली गई। इस दुखद घटना में मृतक पुलिसकर्मी की पहचान एनके पवित्रन के रूप में हुई है, जो पूर्वी जिले की अपराध टीम में तैनात थे।

Delhi Accident: जानिए पूरा मामला

दिल्ली के प्रगाति मैदान टनल में हुए एक दुखद हादसे में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की अचानक मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का समय 27 अप्रैल रात के बाद का है, जब वह प्रगति मैदान टनल के अंदर एक डिवाइडर से टकराया गए। हम आपको बता दें कि वह अपने घर जा रहे थे, जो कि आईपी एक्सटेंशन की ओर था। वारदात के समय पुलिसकर्मी अपनी स्कूटी पर प्रगति टनल से होकर अपने घर की ओर जा रहे थे, और इसी बीच उनकी स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया, जिससे उनकी मौत हो गई। यह भयंकर घटना टनल में स्थित सीसीटीवी कैमरों द्वारा दर्शाई गई है।

चल रही है जांच

हादसे के दौरान, उनकी स्कूटी डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई और उनकी मौत हो गयी। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है और इसे ध्यान से समझने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार इस हादसे में किसकी गलती थी। यह सवाल उठाया जा रहा है कि क्या उनकी मौत का जिम्मेदार कोई और था, या यह एक दुर्घटना थी जो अकसर आटो चलाने वालों के साथ होती है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular